एक सन्देश-

यह ब्लॉग समर्पित है साहित्य की अनुपम विधा "पद्य" को |
पद्य रस की रचनाओ का इस ब्लॉग में स्वागत है | साथ ही इस ब्लॉग में दुसरे रचनाकारों के ब्लॉग से भी रचनाएँ उनकी अनुमति से लेकर यहाँ प्रकाशित की जाएँगी |

सदस्यता को इच्छुक मित्र यहाँ संपर्क करें या फिर इस ब्लॉग में प्रकाशित करवाने हेतु मेल करें:-
kavyasansaar@gmail.com
pradip_kumar110@yahoo.com

इस ब्लॉग से जुड़े

शनिवार, 5 नवंबर 2011

वो




आंचती हुई काजल को
वो कैसे मुस्कुरा रही है |,

लुफ्त उठा जीवन का
मोहब्बत की झनकार में
अपनी धुन में मस्त उसकी
पायलियाँ गीत गा रही हैं |

केशो को सवारकर 
चुनरी ओढ़ वो घूँघट में
लज्जा से सरमा रही है |

साज सज्जा से हो तैयार
खुद को निहार आइने में
नजरे झुका और उठा रही है |

इंतज़ार में मेरे वो सजके
भग्न झरोखे में छिपकर
मेरा रास्ता ताक रही है |

- दीप्ति शर्मा 

10 टिप्‍पणियां:

  1. सुन्दर प्रस्तुति की बहुत बहुत बधाई ||

    जवाब देंहटाएं
  2. इंतज़ार म मेरे वो सजके भन झरोखे म िछपकर मेरा राता ताक रह है |
    bhut sundar bhaw hai.
    Sachmuch yeh kalpana hi roomaani hai ki intjaar ka phal kaisa hoga.
    Thanks once again.

    जवाब देंहटाएं
  3. इंतज़ार म मेरे वो सजके भन झरोखे म िछपकर मेरा राता ताक रह है |
    bhut sundar bhaw hai.
    Sachmuch yeh kalpana hi roomaani hai ki intjaar ka phal kaisa hoga.
    Thanks once again.

    जवाब देंहटाएं
  4. आंचती हुई काजल को
    वो कैसे मुस्कुरा रही है

    मोहब्बत की झंकार कुछ होती ही ऐसी है .....:))

    जवाब देंहटाएं
  5. बहुत सुंदर रचना लिखने की बधाई...
    मेरे नए पोस्ट में स्वागत है

    जवाब देंहटाएं
  6. bahut hi bhawnaon se bhari bemisaal rachanaa .bahut badhaai aapko.
    मुझे ये बताते हुए बड़ी ख़ुशी हो रही है , की आपकी पोस्ट आज की ब्लोगर्स मीट वीकली (१६)के मंच पर प्रस्तुत की गई है /आप हिंदी की सेवा इसी तरह करते रहें यही कामना है /आपका
    ब्लोगर्स मीट वीकली के मंच पर स्वागत है /आइये और अपने विचारों से हमें अवगत करिए / जरुर पधारें /

    जवाब देंहटाएं
  7. सुन्दर भावपूर्ण कृति !
    मेरे नए पोस्ट पर आपका स्वागत है,कृपया अपने महत्त्वपूर्ण विचारों से अवगत कराएँ ।
    http://poetry-kavita.blogspot.com/2011/11/blog-post_06.html

    जवाब देंहटाएं
  8. har kuwari sanjh ka vivah hoga der hai bus nischhal pyar milne ki

    जवाब देंहटाएं

कृपया अपने बहुमूल्य टिप्पणी के माध्यम से उत्साहवर्धन एवं मार्गदर्शन करें ।
"काव्य का संसार" की ओर से अग्रिम धन्यवाद ।

हलचल अन्य ब्लोगों से 1-